बिहार में भीषण सड़क हादसा, पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत

Last Updated 11 Sep 2017 10:24:49 AM IST

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर आउट पोस्ट के अकुराहा ढ़ाला के समीप आज तड़के एक सड़क हादसे में चार पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी


फाइल फोटो

जबकि पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) समेत तीन अन्य घायल हो गये .
         
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अकुराहा ढ़ाला के समीप पुलिस गश्ती दल एक संदिग्ध वाहन को रोककर उसकी तलाशी ले रहा था. इसी क्रम में पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद भी अपने दल के साथ वहां पहुंच गये. वाहन की तलाशी के बाद पुलिस उपाधीक्षक ने वाहन को छोड़ने का निर्देश दिया.

पुलिसकर्मी सड़क के बीच डिवाइडर पर खड़े थे तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गयी. इस दुर्घटना में चार पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गयी .
           
सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में पुलिस उपाधीक्षक समेत चार लोग घायल हो गये. घायलों को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में दूसरे वाहन के चालक की मौत हो गयी. घायल डीएसपी, आउट पोस्ट प्रभारी समेत तीन लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान विमोहन शर्मा, विमल चौधरी , मुन्ना चौधरी और फरमान अंसारी के रूप में की गयी है. वहीं वाहन चालक शिनाख्त नहीं की जा सकी है . दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया

.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment