लालू ने पूछा- नीतीश बतायें बिहार में बाढ़ दो पैर वाले चूहों की वजह से आई या चार पैर वाले से

Last Updated 02 Sep 2017 02:37:15 PM IST

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश से पूछा कि बिहार में बाढ़ दो पैर वाले चूहों की वजह से आयी या चार पैरों वाले चूहों की वजह से.


फाइळ फोटो

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार में बाढ़ के पीछे चूहों की भूमिका होने के राज्य के जल संसाधन मंत्री के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्र नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि बिहार में बाढ़ दो पैर वाले चूहों की वजह से आयी या चार पैरों वाले चूहों की वजह से.

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा, नीतीश बतायें कि बिहार में बाढ़ दो पैर वाले चूहों की वजह से आयी या चार पैरों वाले चूहों की वजह से जो तटबंध निर्माण का हारों करोड़ खा गए.



एक अन्य ट्वीट में लालू ने अपने खास अंदाज में कहा,  बाढ़ की जवाबदेही चूहों की है नीतीश की थोड़े है. नीतीश तो नैतिकता के नशे में मस्त और अंतरात्मा से वार्तालाप में व्यस्त है. जय हो चूहा सरकार की.

राजद सुप्रीमों ने कहा कि पहले हारों लीटर शराब गायब होने पर चूहों को जिम्मेवार ठहरा दिया गया था. अब बाढ़ में  हारों लोगों के मारे जाने पर एक फिर चूहों को जिम्मेदार ठहरा दिया गया है. मानो ये चूहे ना हुए नीतीश के सरकारी बलि के बकरे हो गए.

 

उन्होंने कहा,  गजब रे गजब भाई! क्या आप जानते है बिहार में बाढ़ चूहों के कारण आई. यदि नहीं तो, पता करिए, नीतीश बतायेगे चूहे कैसे बिहार में बाढ़ लेकर आए?

देखें वीडियो

 

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment