जद यू का शरद यादव से लालू की रैली में शामिल नहीं होने का आह्वान

Last Updated 16 Aug 2017 07:23:31 PM IST

जनता दल (यू) ने पार्टी के बागी नेता शरद यादव से 27 अगस्त को राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद की 'देश बचाओ, भाजपा भगाओ' रैली में शामिल नहीं होने को कहा है.


वरिष्ठ नेता शरद यादव (फाइल फोटो)

जद यू प्रवक्ता के सी त्यागी ने आज प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'मैं शरद यादव जी से आग्रह करता हूं कि वह 27 अगस्त को लालू यादव के कार्यक्रम का हिस्सा न बनें और 'आसुरी शक्तियों' के साथ मंच साझा न करें.'

जद (यू) ने बिहार में महागठबंधन के साथ नाता तोडकर भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मुखर विरोध कर रहे अपने बागी नेता से कहा कि उनके जैसे ईमानदार और शानदार नेता को यह शोभा नहीं देता कि वह दागी नेताओं के साथ मंच साझा करें. जद यू प्रवक्ता ने इस बात पर हैरानी जतायी कि यादव ने लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर कोई सवाल नहीं किया है.


 
यादव की ओर से कल यहां आयोजित किये जा रहे विपक्षी दलों के 'साझी विरासत' सम्मेलन पर त्यागी ने कहा कि जद यू और यादव के बीच भी एक साझी विरासत है और वह राम मनोहर लोहिया, लोकनायक जयप्रकाश नारायण और कपरूरी ठाकुर की है. ये तीनों समाजवादी नेता आजीवन भ्रष्टाचार और परिवारवाद के खिलाफ लड़ते रहे लेकिन यादव का ध्यान इस विरासत पर नहीं है. भ्रष्टाचार और परिवारवाद के आरोपों का सामना कर रहे लालू यादव से शरद यादव की निकटता पर तंज कसते हुए उन्होंने यह बात कही.   
      
जद यू प्रवक्ता ने शरद यादव से एक बार फिर अनुरोध कि वह 19 अगस्त को जद यू की पटना में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होकर अपनी बात रखें. उन्होंने दोहराया कि यादव को पार्टी से निष्कासित करने का कोई प्रस्ताव नहीं है.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment