बिहार को विशेष पैकेज का एक-एक पैसा मिलेगा : सुशील मोदी

Last Updated 08 Aug 2017 08:07:11 PM IST

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग की सरकार बनने के दस दिन के बाद उप मुख्यमंत्री नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राज्य के लिये जो विशेष पैकेज की घोषणा विधानसभा चुनाव के पूर्व की थी प्रदेश को अवश्य मिलेगा.


उप मुख्यमंत्री नेता सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

श्री मोदी ने भाजपा की ओर से आयोजित संकल्प सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव के पूर्व बिहार के लिये एक लाख 65 हजार करोड़ रूपये के विशेष पैकेज की घोषणा की थी लेकिन चुनाव के बाद महागठबंधन की सरकार सत्ता में आ गयी. हालांकि भाजपा ने उस समय भी स्पष्ट किया था कि बिहार में पार्टी के सत्ता में नहीं आने के बावजूद प्रदेश के लिये प्रधानमंत्री की ओर से घोषित विशेष पैकेज की राशि अवश्य मिलेगी.


             
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन सरकार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार के भ्रष्टाचार में लिप्त होने के कारण सही तरीके से काम नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार ने भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं करने की अपनी नीति पर चलते हुए महागठबंधन से नाता तोड़कर राजग के साथ नयी सरकार का गठन किया ताकि राज्य का विकास तेजी से हो सके.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment