बिहार:गया-मुगलसराय रेलखंड के धनेचा स्टेशन के समीप पटरी से उतरी मालगाड़ी, दिल्ली-हावड़ा मार्ग ठप

Last Updated 02 Aug 2017 09:33:54 AM IST

बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के गया-मुगलसराय रेलखंड के धनेचा स्टेशन के समीप आज एक मालगाड़ी के पलट जाने से दिल्ली-हावड़ा मुख्य मार्ग पर यातायात पूरी तरह ठप हो गया है.


फाइल फोटो

रेल पुलिस सूत्रों ने बताया कि धनबाद से कोयला लेकर मुगलसराय की ओर जा रही एक मालगाड़ी जब धनेचा और कमघा स्टेशन से गुजर रही थी तभी उसके 16 डिब्बे पटरी से उतर गये.

इस दुर्घटना के कारण करीब 300 मीटर तक जहां पटरियां क्षतिग्रस्त हो गयी हैं वहीं दूसरी तरफ ओवर हेड वायर और खंभे भी टूट गये है. दिल्ली-हावड़ा मुख्य मार्ग पर अप और डाउन लाईन पर रेल यातायात पूरी तरह ठप हो गया है जिससे लंबी दूरी की कई मेल, एक्सप्रेस समेत अन्य सवारी गाड़यिां विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी हैं.

कई प्रमुख ट्रेनों को मुगलसराय-पटना के रास्ते अपने गंतव्य पर भेजा गया है वहीं कई का आंशिक समापन गया समेत अन्य स्टेशनों पर ही कर दिया गया है.
     
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के वरीय अधिकारी अभियंताओं की टीम के साथ मौके पर पहुंच कर पटरी मरम्मति के कार्य में युद्धस्तर पर लगे हैं. इस मार्ग पर रेल यातायात के सामान्य होने में चार से पांच घंटे और लगने की संभावना है.
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment