सुशील मोदी ने लालू के दोनों पुत्रों को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की मांग की

Last Updated 21 Jun 2017 07:15:26 PM IST

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दोनों पुत्रों उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की मांग की.


भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

उन्होंने आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद बिहार मंत्रिमंडल में शामिल राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दोनों पुत्रों उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की मांग की है.
 

सुशील ने आज पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर प्रथम दृष्टया में आयकर विभाग ने 14 बेनामी सम्पति रखने का मामला सही पाया है. इसलिए भष्टाचार के मामले में जीरो टालरेन्स की बात करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हिम्मत दिखाएं और तेजस्वी व तेजप्रताप यादव को बर्खास्त करें.



उन्होंने सवाल किया कि यदि सरकार भष्टाचार के मुददे पर गंभीर है तो तत्काल उसे तेजस्वी और तेज प्रताप को बर्खास्त कर देना चाहिए.

बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते थे कि भाजपा के लोग केवल संवाददाता सम्मेलन करते हैं यदि सबूत हो तो केन्द्र सरकार कार्वाई करे. अब जब केन्द्र ने कार्वाई कर दी तो अब बर्खास्त करने में हाथ क्यों कांप रहे हैं.

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment