जबतक बिहार में कमल नहीं खिलेगा, चैन से नहीं बैठूंगा : योगी

Last Updated 15 Jun 2017 08:52:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ ने बिहार में सत्तारूढ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) गठबंधन को बेमेल बताया और कहा कि जबतक विधानसभा में 'कमल' नहीं खिल जाता वह चैन से बैठने वाले नहीं हैं.


(फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत दर्ज करने के बाद पहली बार बिहार आये श्री आदित्यनाथ ने पटना के राज मैदान में एक सभा को संबोधित करने के दौरान केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल की एक-एक उपलब्धियों को गिनवाते हुये कहा कि बिहार में एक ऐसी सरकार की आवश्यकता है जो राज्य के विकास के लिए केंद्र के साथ कदम से कदम मिलाकर कार्य कर सके. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही बड़ी-बड़ी बातें करते हों लेकिन उनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है.


            
श्री आदित्यनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार महिलाओं के कल्याण और सशक्तिकरण की बात करने में कभी पीछे नहीं रहते लेकिन तीन तलाक के मामले पर वह रहस्यमय चुप्पी साधे हुये हैं.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलायें तीन तलाक के प्रचलन से काफी उत्पीड़न का सामना कर रही हैं लेकिन श्री कुमार उनकी समस्याओं को जानते हुये भी चुप्पी साधे हुये हैं. उन्होंने कहा कि श्री कुमार की चुप्पी का मतलब सिर्फ वोट बैंक से है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment