बिहार में फेसबुक पर शराब की बोतल के साथ तस्वीर पोस्ट, 4 गिरफ्तार

Last Updated 05 Dec 2016 05:07:20 PM IST

बिहार में अब सोशल मीडिया पर भी शराब की बोतल के साथ तस्वीर पोस्ट की तो खैर नहीं है.


(फाइल फोटो)

नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में प्रकाश में आया है, जहां एक युवक को शराब की बोतल के साथ अपना फेसबुक स्टेटस अपडेट करना महंगा पड़ गया है.

पुलिस के अनुसार, लहेरी थाना क्षेत्र के रहने वाला युवक विक्की ने रविवार देर शाम अपने फेसबुक पृष्ठ पर एक तस्वीर साझा की. उसने शराब की बोतल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और उसके नीचे \'पार्टी ऑल नाइट\' लिखा.

यह पोस्ट उसने अपने कई साथियों के साथ साझा भी किया. पुलिस के आला अधिकरियों की नजर इस पोस्ट पर पड़ गई और स्थानीय थाना को युवक की खोज कर करवाई का निर्देश दे दिया.

नालंदा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने सोमवार को बताया कि लहेरी के रहने वाले विक्की को चार दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया गया है. विक्की के पास से शराब की वह बेातल भी बरामद की गई है, जिसकी तस्वीर पोस्ट की गई है.

उन्होंने बताया कि सभी की चिकित्सीय जांच की जा रही है. बिहार में इस तरह की यह पहली घटना है जब फेसबुक पर शराब की बोतल के साथ तस्वीर पोस्ट करने के बाद गिरफ्तारियां हुई हैं.

उल्लेखनीय है कि बिहार में अप्रैल महीने से पूर्ण शराबबंदी है. शराबबंदी को लेकर सख्त कानून का प्रावधान किया गया है. शराब को किसी भी तरीके से बढ़ावा देने और उसका प्रचार-प्रसार करने पर भी रोक लगाई गई है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment