बिहार: लालू-पुत्र तेजस्वी को 44 हजार लड़कियों ने भेजे विवाह प्रस्ताव

Last Updated 21 Oct 2016 08:07:10 PM IST

बिहार के पथ निर्माण विभाग की ओर से सड़कों की बदहाल स्थिति बताने के लिए जारी किए गए वाट्सएप नंबर पर ज्यादातर संदेश राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के लिए शादी के प्रस्ताव आने लगे हैं.


तेजस्वी प्रसाद यादव
सरकारी वाट्सएप नंबर पर 44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी को शादी का प्रस्ताव भेजा है. पथ निर्माण विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि प्रिया, अनुपमा, मनीषा, कंचन और देविका जैसे 44 हजार से ज्यादा लड़कियों के नाम हैं, जिन्होंने वाट्सएप पर शादी का प्रस्ताव मंत्री के नाम से भेजा है. 
 
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक नेता ने बताया कि कई लड़कियों ने तेजस्वी के सरकारी फोन नंबर पर भी मैसेज भेजकर शादी का प्रस्ताव दिया है. 
 
उल्लेखनीय है कि पथ निर्माण मंत्री ने इसी वर्ष 29 जून को सड़क की समस्या से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए यह अनोखी पहल की है. सोशल साइटों पर क्रियाशील रहने वाले तेजस्वी ने एक वाट्सएप नंबर जारी कर कहा था कि \'अगर आपकी सड़क खराब है तो एक तस्वीर खींचिए और इस नंबर पर भेज दीजिए, बदहाल सड़कें दुरुस्त हो जाएंगी.\' 
 
विभाग की ओर से जारी किए गए वाट्सएप नंबर पर अभी तक 47 हजार से भी ज्यादा संदेश आ चुके हैं, लेकिन अधिकांश संदेश सड़क समस्या की नहीं, बल्कि शादी के प्रस्ताव के या मंत्री को \'हाय, हैलो\' के हैं.
 
अधिकारी ने बताया कि इस वाट्सएप नंबर पर अब तक 47 हजार से ज्यादा संदेश भेजे गए हैं, इनमें 44 हजार निजी संदेश थे, जिसमें उनके (तेजस्वी) लिए शादी का प्रस्ताव भेजा गया है. केवल तीन हजार ऐसे संदेश हैं, जो सड़क मरम्मत से संबंधित हैं.
 
शादी का प्रस्ताव भेजने वाली लड़कियों ने अपने मैसेज में अपनी फिगर, रंग और ऊंचाई का भी जिक्र किया है. कई लड़कियों ने बजाप्ता अपना पूरा बायोडाटा ही भेज दिया है. 
 
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पुत्र तेजस्वी राजनीति में आने से पहले क्रिकेटर थे. 
 
गौरतलब है कि इस वाट्सएप नंबर पर शुरू से ही \'हाय-हैलो\' के संदेश आते रहे हैं. ऐसे संदेशों से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी काफी परेशान हैं. 
 
उन्होंने पिछले दिनों मजाकिया लहजे में कहा था, "मैं अभी सिंगल हूं, इसलिए इतना मैसेज झेल गया, अगर शादीशुदा होता तो बड़ी समस्या हो सकती थी."
 
तेजस्वी ने कहा, "लोग शायद इसे मेरा पर्सनल वाट्सएप नंबर समझकर पर्सनल मैसेज भेजते हैं."
 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment