तेज प्रताप बोले, कौन किसके साथ फोटो खिंचवाये पता नहीं चलता

Last Updated 23 Sep 2016 02:39:23 PM IST

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के संदिग्ध के साथ फोटो वायरल होने पर उच्चतम न्यायालय से शुक्रवार को नोटिस मिलने पर एतराज जताया.


इस फोटो को लेकर विवादों में हैं तेज प्रताप यादव

उन्होंने कहा कि कौन किसके साथ फोटो खिंचवाये पता नहीं चलता.

यादव ने कहा कि किसी के चेहरे पर यह नहीं लिखा होता कि वह अपराधी है. उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि कौन किसके साथ फोटो खिंचवाये पता नहीं चलता. भाजपा को भी नोटिस मिलना चाहिए.

मंत्री ने कहा कि भाजपा के कई नेताओं का अपराधियों के साथ फोटो है. भाजपा नेताओं का भी अपराधियों के साथ फोटो वायरल हुआ. हालांकि उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय का वह सम्मान करते हैं.

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के संदिग्ध मो. कैफ उर्फ बंटी का फोटो स्वास्थ्य मंत्री के साथ 15 सितम्बर को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था.

इसके एक दिन बाद ही केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ मो. कैफ की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. इससे पहले राजद के बाहुबली पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के 10 सितम्बर को भागलपुर जेल से रिहा होने के समय भी कैफ उनके बगल में खड़ा दिखाई दिया था और यह तस्वीर भी मीडिया में वायरल हुई थी.

पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा देवी ने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन पर उनके पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment