Video: नीतिश के बिहार में जहरीली शराब से गई 13 लोगों की जान, कुछ लोग बीमार

Last Updated 17 Aug 2016 12:00:03 PM IST

बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में कथित जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की मौत हो गई तथा कुछ लोग बीमार हैं.


फाइल फोटो

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि हरखुआ खजूरबाड़ी गांव के कुछ लोगों ने 15 अगस्त की देर शाम कथित रूप से शराब का सेवन किया था. शराब पीने के बाद उल्टी की शिकायत के बाद करीब 16 लोगों को सदर अस्पताल के अलावा विभिन्न अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार शाम से बुधवार सुबह तक कुल 13 लोगों की मौत हो गई.
 
सूत्रों ने बताया कि मृतकों में मंटू गिरी, मनोज साह, उमेश चौहान, दुर्गेश साह, वर्मा महतो, शशिकांत, सोबराती मियां, रामजी शर्मा और परमा शामिल हैं जबकि एक के नाम का पता नहीं चल सका है.
       
इस बीच जिलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया है. उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

जिलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि इन सभी लोगों की मौत मंगलवार सुबह पांच बजे से बुधवार सुबह पांच बजे के बीच जिले के मांझा, थावे, यादवपुर, सिधवलिया और नगर थाना क्षेत्रों में हुई है.
    
यह पूछे जाने पर कि क्या इसका कारण जहरीली शराब है, जिलाधिकारी ने बताया कि कुछ के परिजनों ने माना है कि शराब पीने से मौत हुई जबकि कुछ मृतकों के परिजनों ने लिखित में दिया है कि शराब पीने से मौत नहीं हुई है.
    
उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गयी हैं और हर पहलू से जांच की जा रही है.
    
जिलाधिकारी ने बताया कि परिजनों के बयान लिए जाने के साथ ही छापेमारी भी जारी है. मृतकों के विभिन्न थाना क्षेत्र से होने के कारण ऐसा नहीं लगता कि सभी की मौत का कारण एक होगा.
    
उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति के भी बीमार होने की सूचना मिली है जहां डाक्टरों की टीम भेजी गयी है.

देखें वीडिया-

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment