कटिहार से अपहृत बच्ची नेपाल से बरामद

Last Updated 09 Aug 2016 10:56:41 AM IST

बिहार के कटिहार जिला के कुरसौला से तीन अगस्त को अपहृत किशोरी स्पर्श अग्रवाल को नेपाल से बरामद कर लिया.




कटिहार से अपहृत बच्ची नेपाल से बरामद
 
अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) सुनील कुमार ने बताया कि कटिहार जिला के कुरसौला से गत तीन अगस्त को अपहृत किशोरी स्पर्श अग्रवाल को सोमवार को नेपाल के सुनसरी जिला से बरामद कर लिया गया है.
 
उन्होंने बताया कि स्पर्श (पांच साल) की सकुशल बरामदगी के लिए बिहार पुलिस नेपाल पुलिस को धन्यवाद देती है क्योंकि हमने जो भी इनपुट्स दिए उन्होंने उस पर कारगर कार्रवाई करते हुए बच्ची को बरामद कर लिया.
 
सुनील ने कहा कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी का जहां तक प्रश्न है उसके स्कूल के पूर्व वाहन चालक मिथुन पासवान के साथ अन्य अपराधकर्मियों को भी चिन्हित किया गया है उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.
 
स्पर्श अपहरण मामले में पूर्व सांसद नरेश यादव के पुत्र संजय यादव का नाम आने के बारे में पूछे जाने पर सुनील ने कहा कि बच्ची अपहरणकर्ताओं में से कुछ लोगों को पहचानती है और हमारे अनुसंधान के दौरान भी कुछ नाम आए हैं जिनमें कुछ स्थानीय शातिर अपराधी भी शामिल हैं और हम साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई करेंगे.
 
उन्होंने कहा कि इस कांड में जिनकी भी संलिप्तता होगी निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी जैसा के हाल की कुछ घटनाओं में भी दृष्टिगोचर हुआ है कि हम कार्रवाई से हिचके नहीं हैं. इस मामले में भी चाहे जो भी हों और जिसका भी नाम आएगा उनके खिलाफ हमलोग कार्रवाई करेंगे.
 
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment