बिहार: दलितों की पिटाई को लेकर मुजफ्फरपुर में प्राथमिकी दर्ज

Last Updated 23 Jul 2016 03:39:29 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में दो दलितों की बुरी तरह पिटाई और उनमें से एक के मुंह में पेशाब कर दिए जाने के आरोप लेकर पारू थाना में प्राथमिकी दर्ज कर की गयी है


(फाइल फोटो)

पीड़ितों में से एक राजीव कुमार पासवान की मां ने गुरूवार की बाबूराम गांव की इस घटना को लेकर पारू थाना में एक पंचायत प्रमुख के पति मुकेश ठाकुर सहित 11 लोगों के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है.

शिकायत में एक मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में अपने पुत्र को पीटे जाने के साथ उनके पुत्र के मुंह में पेशाब कर दिए जाने का आरोप लगाया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि अनुमंडल पुलिस अधिकारी मदन कुमार आनंद की सूपरविजन रिपोर्ट में दलितों की पिटाई के आरोप को सही पाया गया पर मुंह में पेशाब किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है.


 

वहीं मुकेश ठाकुर ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि वे इस मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए तैयार हैं.

दूसरे पीड़ित दलित का नाम मुन्ना पासवान है जो कि राजीव कुमार पासवान का मित्र है. दोनों पारू थाना अंतर्गत मठिया गांव के निवासी हैं.

पारू थाना अध्यक्ष शाहनवाज ने बताया कि इस मामले में आरोपित किए गए 11 लोगों में दो सुमन ठाकुर और मुनचुन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment