गुजरात के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर में भी दलित युवकों की बेरहमी से पिटाई

Last Updated 22 Jul 2016 05:03:51 PM IST

गुजरात के उना के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर में मोटरसाइकिल चारी के आरोप में दलित युवकों की बेरहमी से पिटाई और उनके मुंह में कथित तौर पर पेशाब करने का मामला प्रकाश में आया है.


बिहार में दलित युवकों की बेरहमी से पिटाई (फाइल फोटो)

पुलिस उपधीक्षक मदन आनंद ने बताया कि पारू चौधरी टोला गांव निवासी कृष्णा पासवान के पुत्र राजीव कुमार पासवान और इसके ममेरा जीजा सदर थाना हाजीपुर के दोबहटी गांव निवासी मुन्ना पासवान 20 जुलाई को पारू थाना के बाबूटोला में हो रहे यज्ञ को देखने गये थे. वहां मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गांव के लोगों ने उनकी पिटाई की है लेकिन मुंह में पेशाब करने का आरोप गलत है.

उधर राजीव की मां सुनीता देवी ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है कि उसका पुत्र राजीव अपने ममेरा जीजा के साथ बाबू टोला में यज्ञ देखने गया था. इसी बीच बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए बाबू टोला के ही मुकेश ठाकुर उर्फ मुकुल ठाकुर, सुमन ठाकुर, रोशन ठाकुर समेत दस लोगों ने मिलकर दोनों की बेरहमी से पिटाई की. उसके बाद मुखिया पति मुकेश ठाकुर ने अपने भतीजे से उनके पुत्र और दामाद के मुंह में पेशाब करवाया.

उन्होंने आरोप लगाया कि जब उनके पति बीच बचाव करने गये तब दबंग लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की. बाद में उनके पति ने इसकी सूचना पारू थाना को दी तब पुलिस ने आकर दोनों युवकों को दबंगों के चंगुल से मुक्त कराया.

इस बीच वरीय पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. तथ्य के आधार पर आगे कार्रवाई होगी.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment