लालू की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए नीतीश, मांझी, आसपास बैठ कर की गुफ्तगू

Last Updated 02 Jul 2016 09:50:56 AM IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी साथ नजर आए.


फाइल फोटो

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा शुक्रवार को पटना में आयोजित इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और प्रसिद्ध वकील एवं राजद सांसद राम जेठमलानी सहित विभिन्न दलों के नेता शामिल हुए.
   
इफ्तार पार्टी का आयोजन लालू के बड़े बेटे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सरकारी बंगले पर किया गया. इफ्तार पार्टी में कई प्रमुख नेता मौजूद थे.
   
विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह भी वहां मौजूद थे.
   
लंबे समय बाद नीतीश और मांझी आसपास बैठे और दोनों नेताओं ने कहा कि यह एक सामाजिक अवसर है जिसमें विभिन्न दलों और जीवन के अलग अलग क्षेत्र के लोगों की मौजूदगी स्वभाविक है.
   
मुख्यमंत्री ने मांझी के साथ होने को लेकर पूछे जाने पर कहा, ‘यह एक सामाजिक अवसर है जिससें हर कोई शामिल होता है. उन्होंने इफ्तार पार्टी के आयोजन के लिए लालू यादव को बधाई दी.
   
मांझी ने भी संवाददाताओं से कहा कि ‘इस तरह के आयोजन को राजनीति के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए.’

भाजपा की सहयोगी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख मांझी ने कहा कि वह कार्यक्रम में इसलिए शामिल हुए क्योंकि हाल में लालू भी उनके द्वारा आयोजित इस तरह के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.
    
लालू ने कुशल मेजबान की भूमिका निभायी और अतिथियों को सहज महसूस कराने के लिए इधर से उधर घूमते दिखे.
   
राजद अध्यक्ष ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने भाजपा नेताओं को भी निमंत्रण दिया था ‘लेकिन वे पार्टी से निकाले जाने के डर से नहीं आए.’
    
हाल में राजद के टिकट पर राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए प्रसिद्ध वकील राम जेठमलानी इफ्तार पार्टी के दौरान लालू के साथ बैठे हुए थे.
    
लालू की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, सांसद बेटी मीसा भारती, छोटे बेटे तथा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेज प्रताप लालू के साथ मेहमानों का स्वागत कर रहे थे और उनके साथ घुलमिल कर बातें कर रहे थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment