हादसे में छात्रा की मौत पर बवाल

Last Updated 24 Jun 2016 05:31:19 PM IST

मुजफ्फरपुर में स्कूली बस से कुचलकर पांच वर्षीया मासूम की मौत पर बिफरे लोग, बस चालक को गिरफ्तार किया गया.


(फाइल फोटो)
मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के नयागांव पंचायत के हरपुर गांव में एक स्कूली बस से कुचलकर प्रकाश चौधरी की 5 वर्षीया पुत्री गुड़िया कुमारी की हुई मौत को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने औराई प्रखंड कार्यालय के समीप औराई मुख्य मार्ग को जाम कर एक घंटे तक हंगामा व जमकर बवाल किया.
 
जाम की सूचना पर औराई थाना पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले स्कूल बस के चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन दिया, इसके पश्चात ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया.
 
उधर, मृतका के परिजनों के बयान पर पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है तथा मृतका के शव को घटना के छ: घंटे बाद घटनास्थल से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा.
 
प्राप्त सूचना के अनुसार मृतका गुड़िया कुमारी औराई पब्लिक स्कूल की प्रथम वर्ग की छात्रा थी. वह स्कूल बस से स्कूल जाती थी. गुरूवार की सुबह रोज की तरह स्कूल बस गुड़िया के दरवाजे पर आयी. गुड़िया बस पर चढने को अपने दरवाजे पर खड़ी थी. 
 
बताया गया है कि स्कूल बस चालक बस आगे पीछे कर रहा था, इसी क्रम में छात्रा गुड़िया स्कूल बस की चपेट में आ गयी और चालक ने उसे कुचल दिया.
 
 

ग्रामीणों के अनुसार घटना को लेकर ग्रामीणों के गुस्साने पर स्कूल संचालक ने मृतका के परिजनों और ग्रामीणों को मुआवजा लेकर आपस में समझौता कर लेने का आग्रह किया. ग्रामीणों के अनुसार मुआवजा लेकर समझौता करने और नहीं करने के असमंजस में फंसे दोनो पक्ष पांच घंटे बाद भी किसी एक निर्णय पर नहीं पहुंचे और मृतका का शव घटनास्थल पर पांच घंटे तक पड़ा रहा. 

इस बीच औराई थाना पुलिस मृतका के परिजनों के किसी एक निर्णय पर पहुंचने का इंतजार करती रही. अंतत: मृतका के परिजनों द्वारा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्णय लेने के बाद पुलिस ने घटना के छ: घंटे बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment