नेपाली व्यवसायी केडिया मोतिहारी से बरामद

Last Updated 29 May 2016 02:51:55 PM IST

नेपाल के वीरगंज के प्रसिद्ध व्यवसायी सुरेश केडिया को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है.


(फाइल फोटो)

मोतिहारी और बेतिया पुलिस की संयुक्त टीम ने घटना के बाद से ही संदिग्धों पर लगातार दबिश बनाये हुए थी. जांच के लिये गठित पुलिस की विशेष टीम ने केडिया को मोतिहारी के कोटवा से बरामद किया है.

इस संबंध में मोतिहारी एसपी जितेंद्र राणा और बेतिया के एसपी विनय कुमार के नेतृत्व में लगातार छापेमारी चलायी जा रही थी. पुलिस की माने तो बिजनेसमैन सुरेश केडिया के अपहरण मामले में मुख्य आरोपी समेत कई लोगों को और भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अभी सुरक्षा कारणों से नामों का खुलासा नहीं कर रही है.पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के पास से एक स्कार्पियो भी बरामद किया है.

सुरेश केडिया का अपहरण गुरुवार की देर शाम उस समय कर लिया गया था, जब वह गढ़ी माई स्थान से पूजा करने के बाद वीरगंज लौट रहे थे. उन्हें जबरन गाड़ी से उतार लिया गया था.  केडिया के अगवा होने के बाद से नेपाल पुलिस लगातार मोतिहारी पुलिस के संपर्क में बनी हुई थी. 

इस बीच शुक्रवार को इसकी जानकारी मिली थी कि अपहर्ताओं ने एक सौ करोड़ नेपाली रुपये की फिरौती मांगी है. हालांकि, इसकी पुष्टि पुलिस व केडिया परिवार ने नहीं की थी.

वहीं, रक्सौल से लूटी  गयी स्कॉर्पियो को भी इस अपहरण कांड से जोड़ कर देखा जा रहा था, जिसे सुगौली पुलिस ने बरामद किया था.

एडीजी (मुख्यालय) सुनील कुमार ने पहले जानकारी दी थी कि नेपाल सरकार से इस  अपहरण कांड की सूचना मिलने के बाद से ही सभी सीमावर्ती जिलों के थानों को अलर्ट जारी कर खोजबीन की जा रही थी. कई स्थानों पर पुलिस की लगातार दबिश बनी हुई थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment