पटना में अपराधियों ने की डॉक्टर पर फायरिंग, कार छीनकर फरार

Last Updated 25 May 2016 12:45:36 PM IST

बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं ने पुलिस की नींद हराम कर दी है. ताजा घटना पटना के दुल्हिनबाजार की है ,जहाँ एक चिकित्सक और उसके कम्पाउंडर पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी.


(फाइल फोटो)

डॉक्टर पीके झा पालीगंज के खिड़ी मोड़ रोड में पिछले दस साल से प्रैक्टिस कर रहे है.

मंगलवार को भी डॉक्टर अपने सारे काम निपटाकर कम्पाउंडर मिथलेश और चालक राकेश रंजन के साथ देर रात पालीगंज से अपने ऑल्टो कर से पटना स्थित घर लौट रहे थे कि तभी उन्हें अंदेशा हुआ कि दो बाइक पर सवार कुछ लोग काफी देर से उनका पीछा कर रहे है.

अंदेशा होने पर डॉक्टर ने ड्राइवर से गाड़ी को दुल्हिनबाजार थाना ले चलने को कहा पर थाना पहुँचने से पहले ही उनका पीछा कर रहे दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने डॉक्टर की कार को ओवरटेक कर फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग होता देख डॉक्टर पीके झा कार से कूदकर थाना की तरफ भागे और थाने में शरण ले अपनी जान बचाई पर इस फायरिंग में उनका कम्पाउंडर जख्मी हो गया. कम्पाउंडर के बांह में गोली लगी है ,जबकि अपराधियों ने चालक को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया और डॉक्टर की ऑल्टो कार लेकर फरार हो गए.

डॉक्टर को शक है कि उनका अपहरण करने के लिए ही उनका पीछा किया जा रहा था,लेकिन अपराधी अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सके.

इधर घटना की सूचना पर पहुंचे सिटी एसपी ने मामले की छानबीन की. पुलिस के मुताबिक भी प्रथम दृष्ट्या ये अपहरण का मामला प्रतीत होता है. फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और डॉक्टर के बयान पर अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

ये कोई पहली घटना नहीं है जब किसी डॉक्टर पर अपराधियों ने हमला बोला है. अभी तीन दिन पहले भी पटना के एक निजी डॉक्टर को जिन्दा कारतूस के साथ धमकी भरा लेटर लिखकर रंगदारी मांगी गई थी और उस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली है.

इस मामले में भी अपराधियों ने पुलिस के नाक के नीचे फायरिंग की पर पुलिस कुछ नहीं कर पाई क्योंकि दुल्हिनबाजार थाना के ठीक सामने ये वारदात हुई है और पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment