बिहार में करंट लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की दर्दनाक मौत

Last Updated 05 May 2016 11:32:06 AM IST

दरभंगा जिले के गायघाट प्रखंड के बेनीबाद मुशहरी में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से एक ही परिवार के छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.


फाइल फोटो

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र में गुरूवार को तड़के उच्च शक्ति के विद्युत तार के टूट कर झोपड़ी पर गिर जाने से एक ही परिवार की पांच महिलाएं समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी.
          
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेनीबाद मुसहर टोला में तड़के जब लोग सो रहे थे तभी उपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के विद्युत प्रवाहित तार अचानक टूट कर गिर गया जिससे झोपड़ी में आग लग गयी. दुर्घटना में महादलित परिवार की पांच महिलाएं समेत छह लोगों की मौके पर ही करंट लगने से मौत हो गयी.

सूत्रों ने बताया कि मृतकों में हरिश्चंद्र मांझी (40), माला देवी (35), प्रमीला देवी (35), पूनम कुमारी (15), काजल कुमारी (06) और अंजली कुमारी (02) शामिल है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल  भेज दिया है.
           
इसबीच घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सुबह में बेनीबाद के निकट सड़क को जाम कर दिया. बाद में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझा कर जाम को समाप्त करा दिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment