विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी को बिहार छोड़कर जाने की धमकी

Last Updated 29 Apr 2016 11:53:07 AM IST

बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी को बिहार छोड़कर जाने और ऐसा नहीं करने पर बिहार विधानसभा को उड़ाने की धमकी दी गयी है.


(फाइल फोटो)

यह धमकी पत्र विधानसभा कार्यालय में अध्यक्ष के नाम से आया है. इसमें भाकपा माओवादी संगठन, झारखंड और तीन लोग  रवींद्र वर्मा, अंजनी कुमार सिन्हा और मंटू के नाम अंकित हैं. साथ ही गिरिडीह के बरमसिंग का पता दिया गया है.

एडीजी सुनील कुमार ने बताया कि हाथ से लिखे इस पत्र को रजिस्ट्री से भेजा गया  है. यह 26 अप्रैल  को ही प्राप्त हुआ था, लेकिन छानबीन के बाद पुलिस  ने 28 अप्रैल को सचिवालय थाने में एफआइआर दर्ज करायी है.

उन्होंने  कहा कि मामले की जांच के लिए  तीन-चार टीमों का गठन किया गया है.  सभी टीमों को अलग-अलग  पहलूओं  जांच करने के लिए लगाया गया  है. एक टीम को झारखंड के कुछ शहरों  के अलावा दूसरे राज्यों में भी जांच  करने के लिए भेजा गया है
 
इस पत्र पर  गिरिडीह के डाकघर की मुहर लगी है. छानबीन में अंजनी कुमार सिन्हा व मंटू के विषय में जानकारी मिली.  वे दोनों सहोदर भाई हैं और गिरिडीह कोर्ट में अधिवक्ता भी हैं. साथ ही उनका  पेट्रोल पंप भी है. वे दोनों कांग्रेस पार्टी से भी जुड़े हुए हैं. रवींद्र वर्मा के संंबंध में विशेष जानकारी पुलिस को नहीं मिल पायी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment