BJP को अलविदा कह जदयू का दामन थाम सकते हैं कीर्ति आजाद

Last Updated 26 Apr 2016 03:12:01 PM IST

बिहार में सांसद की पत्नी पूनम आजाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की है और इशारों में जताया कि कीर्ति आजाद BJP को अलविदा कह जदयू का दामन थाम सकते हैं.


BJP को अलविदा कह जदयू का दामन थाम सकते हैं कीर्ति आजाद
बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद बहुत जल्द भारतीय जनता पार्टी से अपना नाता तोड़ सकते हैं. हाल के दिनों में कीर्ति आजाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खुलकर तारीफ की थी. अब कीर्ति आजाद की पत्नी जो दिल्ली में बीजेपी की नेता हैं उन्होंने यह संकेत दिया है कि कीर्ति बहुत जल्द पार्टी को अलविदा कह सकते हैं.
 
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सांसद की पत्नी पूनम आजाद ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की है और इशारों में जताया कि कीर्ति बहुत जल्द पार्टी छोड़ने के मूड में हैं.
 
सही ढंग से नहीं हुआ निलंबन
पूनम आजाद ने मीडिया को जानकारी दी है कि कीर्ति आजाद का निलंबन पार्टी से गलत तरीके से हुआ है. पूनम का मानना है कि कीर्ति अभी पार्टी के रूख का वेट कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी कीर्ति को लेकर जल्द कोई फैसला नहीं करती है तो बहुत जल्द वह फैसला लेने वाले हैं.
 
पुनम ने यह भी बताया की कीर्ति के लिए राजनीतिक विकल्पों की कमी नहीं. अभी सभी दरवाजे खुले हुए हैं. पुनम का मानना है कि कीर्ति के पार्टी छोड़ने से भाजपा को काफी नुकसान होगा. पूनम ने नीतीश कुमार के बारे में कहा कि वह बिहार में काफी अच्छा काम कर रहे हैं.
 
देश भर में लागू हो शराबबंदी 
पूनम आजाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में पूर्ण शराबबंदी का फैसला लेकर बहुत बड़ा उदाहरण पेश किया है. इसे पूरे देश में लागू होना चाहिए. कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद ने पहली बार मीडिया को कीर्ति आजाद के राजनीतिक विकल्प के बारे में खुलकर बताया.
 
इससे पहले स्वयं सांसद कीर्ति आजाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर चुके हैं. राजनीतिक पंडितों का अनुमान है कि कीर्ति का अगला पड़ाव जदयू हो सकता है.
 
 
     



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment