मां करा देगी दूसरी शादी, बेटी ने लगाया आरोप

Last Updated 27 Nov 2015 04:24:23 PM IST

औरंगाबाद के ओबरा में एक महिला ने जनता दरबार में अपनी ही मां के खिलाफ शिकायत की. महिला ने आरोप लगाया कि उसकी मां रौशन आरा उसे धमकी दे रही है कि उसकी दूसरी शादी करा देगी.


महिला पीड़ित

यह जनता दरबार डीएसपी अशोक कुमार ने लगाई थी, लोगों की शिकायतें सुनने के लिए, जिसमें महिला ने बताया कि उसकी मां उसका बच्चा गिरवाना चाहती है.


महिला ने शिकायत में यह भी बताया कि उसकी मां ने एक बच्चा पहले ही गिरवा दिया था. अब दूसरी जगह शादी करा देने की बात कह उसे परेशान कर रही है. उसकी शादी अशरफ अली के साथ हुई थी.



डीएसपी ने महिला की शिकायत पर इस मामले में भी जांच के निर्देश दे दिए हैं. वहीं ओबरा थाना क्षेत्र की डिहरी पूर्णाडिह गांव की आसमा देवी ने भी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि चौरम थाना के खेभनी गांव के सच्चिदानंद चंद्रवंशी के साथ उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज को लेकर ससुराल वालों के द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा है.

इस मामले में उसने प्राथमिकी भी दर्ज कराई है, लेकिन अभी तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उसे लगातार धमकी दी जा रही है. डीएसपी ने संबंधित थाना के अधिकारी को इस मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया. वहीं अन्य लोगों की भी समस्याएं सुनकर उन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment