सीएम को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

Last Updated 27 Nov 2015 06:04:26 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.




बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

धमकी के मद्देनजर मुख्यमंत्री की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. सीएम को बम से उड़ाने की धमकी एक क्षेत्रीय न्यूज चैनल के मीडियाकर्मी अजय कुमार के मोबाइल फोन पर एसएमएस कर भेजी गई है. इस संबंध में एसकेपुरी थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह अजय कुमार के मोबाइल फोन पर एसएमएस आया कि मुख्यमंत्री को बम से उड़ा दिया जाएगा. धमकी भरे एसएमएस में लिखा है कि 27 नवम्बर को बारह बजे दिन में मुख्यमंत्री को उड़ा दिया जाएगा.

एसएमएस आने के बाद अजय कुमार ने मामले की जानकारी एसएसपी विकास वैभव को दी. एसएसपी ने मामले की जांच करने के लिए सिटी एसपी मध्य चंदन कुशवाहा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा है.

अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) सुनील कुमार ने गुरुवार को बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी देने की सूचना मिलते ही  पुलिस मुख्यालय की ओर से सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया था.  शाम होते ही धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि मधुबनी के पंडौल अंचल के सरहद निवासी राज कुमार चौधरी के पुत्र अजय कुमार चौधरी को मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment