बिहार दौरे पर CM अरविंद केजरीवाल को अन्ना समर्थकों ने काले झंडे दिखाये

Last Updated 27 Aug 2015 10:36:33 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही अन्ना हजारे समर्थकों ने काला झंडा दिखाया.


केजरीवाल को दिखाये गये काले झंडे (फाइल फोटो)

अन्ना हजारे का समर्थकों का कहना था कि केजरीवाल ने राजनीति में आने के लिए शुरु में सहयोग लिया और फिर उनका साथ छोड़ दिया. इसके बाद केजरीवाल को काला झंडा दिखाये जाने के बाद अन्ना व केजरीवाल समर्थक भिड़ गये.

केजरीवाल के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं और उन्हें सीधे स्टेट गेस्ट हाउस ले जाया गया. दिल्ली के मुख्यमंत्री के स्वागत में आम आदमी पार्टी के नेता व समर्थक बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पहुंचे थे. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को हिरासत में लिया है.

पटना एसएसपी विकास वैभव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान आप समर्थक उनके स्वागत के लिये आगे बढ़ने लगे. इसी दौरान भीड़ से दो महिलाएं अपना काला दुपट्टा हाथ में लेकर कारकेड की तरफ बढ़ने का प्रयास करने लगी. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ कर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उधर, आप समर्थकों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल को सियासी साजिश के तहत काला झंडा दिखाया गया है.

केजरीवाल अधिवेश भवन में आयोजित सिटीजन चार्टर से आम नागरिकों के सशक्तीकरण विषय पर आयोजित व्याख्यानमाला में भाग लेंगे. सेमिनार की अध्यक्षता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. इसके बाद आज दोपहर में केजरीवाल मुख्यमंत्री नीतीश के साथ बोधगया जायेंगे. अपराह्न 02.30 बजे वे गया के लिये रवाना होंगे.

केजरीवाल बोधगया के महाबोधि मंदिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जायेंगे. शाम को पटना लौटने के बाद केजरीवाल वापस दिल्ली रवाना हो जायेंगे. इस बीच वे दोपहर को भोजन राजकीय अतिथिशाला में नीतीश कुमार के साथ करेंगे. उनके साथ जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद केसी त्यागी भी होंगे.

अरविंद केजरीवाल के पटना आगमन को राजनीति से भी जोड़ कर देखा जा रहा है. अभी हाल ही में दिल्ली में प्रवासी बिहारी सम्मान समारोह में नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल एक मंच पर नजर आये थे. इस दौरान केजरीवाल ने बिहार आने की बात कही थी. जदयू और राजद ने केजरीवाल के बिहार आगमन का स्वागत किया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment