शत्रुघ्न, नीतीश पटना हवाई अड्डे पर एक-दूसरे से गर्मजोशी के साथ मिले

Last Updated 29 Jul 2015 08:19:58 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास जाकर मुलाकात करने से उत्पन्न विवादों कुछ ही दिन बाद सिने अभिनेता और पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पटना हवाई अड्डे पर आमना-सामना होने पर एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी के साथ मिले.


नीतीश कुमार के साथ शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल)

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को श्रंद्धाजलि अर्पित कर दिल्ली से लौटे नीतीश का पटना हवाई अड्डा के वीआईपी गेट के समीप शत्रुघ्न से सामना होने पर वह अपनी कार से उतरकर उनसे गर्मजोशी मिले.
   
इससे पूर्व दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपनी कार से अपना-अपना हाथ हिलाया और उसके बाद नीतीश के अपने कारकेड को रोके जाने का निर्देश दिए जाने तथा शत्रुघ्न से मिलने के लिए अपनी कार से उतरने पर वे भी अपनी कार से उतर गए और दोनों हाथ मिलाकर एक-दूसरे से गर्मजोशी के साथ मिले.
   
नीतीश से शत्रुघ्न की मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने पत्रकारों को बताया कि यह महज एक संयोग था और मुलाकात के दौरान वे एक-दूसरे के कुशल क्षेम के बारे में पूछा.
   
मुलाकात के दौरान शत्रुघ्न ने नीतीश से पूर्व राष्ट्रपति कलाम की श्रद्धांजलि सभा के बारे में पूछा.
   
अपनी पार्टी के भीतर महत्व नहीं दिए जाने से नाराज चल रहे सिन्हा ने गत जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार की यात्रा पूरी कर दिल्ली लौटने के कुछ ही घंटों के बाद रात्रि में नीतीश के आवास जाकर उनसे मुलाकात की.
इससे शत्रुघ्न के भाजपा छोड़ जदयू में शामिल होने को लेकर अटकलें शुरू हो गयी थी पर उन्होंने इससे इंकार करते हुए नीतीश से अपनी मुलाकात को व्यक्तिगत और उनसे पारिवारिक मित्रता बताने के साथ यह भी कहा था कोई भी अपने भविष्य के बारे में नहीं जानता.
   
गत 25 जुलाई को नरेंद्र मोदी की बिहार यात्रा के दौरान पटना में आयोजित समारोह में शत्रुघ्न मंच पर मौजूद थे पर मुजफ्फरपुर की मोदी की परिवर्तन रैली में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था.
   
इससे पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पटना के गांधी मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किए जाने शत्रुघ्न उसमें शामिल नहीं हुए थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment