जाति जनगणना को लेकर धरने पर बैठे लालू प्रधानमंत्री को कहा कालिया नाग

Last Updated 26 Jul 2015 12:53:39 PM IST

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनकी तुलना कालिया नाग से की है.


राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव

जातीय जनगणना के आंकड़ों को शीघ्र प्रकाशित करने की मांग को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज गांधी मैदान स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास धरने पर बैठे हैं. इससे पूर्व टमटम पर सवार होकर गांधी मैदान पहुंचे. उपवास में यादव के अलावा राजद के कई नेता और कार्यक्रम हिस्सा ले रहे हैं.

उपवास स्थल पर यादव ने पाकारों से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला किया. उन्होंने प्रधानमंत्री की तुलना कालिया नाग की और कहा कि नरेंद्र मोदी ने पहले गुजरात को डंसा. अब पूरे देश को डंसने चले हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. प्रधानमंत्री द्वारा राजद को ‘रोजना जंगलराज का डर’ कहे जाने पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं है, वे डिरेल हो गये हैं.

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई किसी जाति के खिलाफ नहीं, बल्कि हम सभी जाति के गरीबों के पक्ष में अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. 

राजद अध्यक्ष ने कहा,‘पीएम मोदी कालिया नाग हैं और जैसे कृष्णा ने कालिया नाग का वध किया था. हम भी इन्हें नथुनी पहनाकर विदा करेंगे.

गौरतलब है कि शनिवार को प्रधानमंत्री ने मुजफ्फरपुर में आयोजित भाजपा की परिवर्तन रैली में कृष्णा और कालिया नाग की चर्चा लालू और जंगलराज के संदर्भ में की थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment