समस्तीपुर में आग लगने से 60 घर जले

Last Updated 27 Jun 2015 11:30:32 AM IST

समस्तीपुर में देर रात आग लगने से 60 घर जलकर खाक हो गये. इस दुर्घटना में लाखों की संपत्ति के जलकर नष्ट होने का अनुमान है.


आग लगने से जले घर(फाइल फोटो)

बिहार के समस्तीपुर जिले में शुक्रवार को देर रात आग लग जाने से 60 घर जलकर नष्ट हो गये. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सहनी टोला गांव स्थित एक घर में अचानक आग लग गयी. देखते हीं देखते आग ने आसपास के 60 घरों को अपनी चपेट में ले लिया.

मामले की जानकारी के बाद अग्निशमन दस्ते ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगो की मदद से आग पर काबू पाया.

सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति के जलकर नष्ट होने का अनुमान है.

आग लगने से तीन घर जल कर राख

बीते दिनों संग्रामपुर में 11 जून की सुबह करीब 7 बजे दुर्गापुर पंचायत के मोजमा गांव में आग लगने से तीन घर जल कर राख हो गए.

जमुई/मुंगेर, जिले के संग्रामपुर में 11 जून की सुबह करीब 7 बजे दुर्गापुर पंचायत के मोजमा गांव में आग लगने से तीन घर जल कर राख हो गए. जिसमें लाखों रूपये का नुकसान होने का अनुमान है.

जानकारी के अनुसार 11 जून की सुबह घर की महिलाएं घर में चुल्हे पर खाना बना रही थी. इसी क्रम में चुल्हे से निकली चिंगारी से फूस की छप्पर में आग पकड़ ली. इसके बाद देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जिसकी चपेट में अन्य दो घर और आ गए.

घटना में अग्नि पीड़ित संतोष कुमार सिंह, अभिन्दन कुमार सिंह एवं शेखर कुमार सिंह ने बताया कि घर में आग लगने से हम तीनों भाई तबाह हो गए हैं. नगदी, जेवरात एवं घर के सारे समान जलकर राख हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार अग्निशामन वाहन लेकर जब तक पहुंचे, तब तक तीनों घर आग की भेट चढ़ चुके थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment