RPF ने श्रमिकों को चोर समझकर पीटा, एक की मौत दो अन्य घायल

Last Updated 26 Jun 2015 03:16:21 PM IST

बिहार में पटना के रेलवे सुरक्षा बल(आरपीएफ) के कांस्टेबलों ने तीन श्रमिकों को चोर होने के संदेह में पकड़कर पीटा जिसमें से एक की मौत हो गई.


RPF ने श्रमिकों को चोर समझकर पीटा (फाइल फोटो)

आरपीएफ की पिटाई से  एक श्रमिक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के मद्देनजर दो आरपीएफ कांस्टेबलों सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि घटना में शामिल अन्य की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस ने कहा कि यह घटना पटना के जक्कानपुर थाने के कर्बिघहिया इलाके की लोकोमोटिव कॉलोनी में आज तड़के घटित हुई. मृत श्रमिक की शिनाख्त रामप्रीत राय (32) के तौर पर हुई है और वह जिले के ग्रामीण क्षेत्र का रहने वाला है.

जक्कानपुर थाना प्रभारी, दीपक कुमार ने कहा, ''हमारी जानकारी के मुताबिक, तीन मजदूर कर्बिघहिया ओवर ब्रिज के नीचे सो रहे थे. कुछ आरपीएफ कांस्टेबल वहां आए और उनपर चोर होने आरोप लगाया और कहा कि ऐसी घटनाएं उनकी कॉलोनी में बढ़ रही हैं और उन्हें अपनी कॉलोनी में ले गए.''

कुमार ने कहा कि रिहायशी कॉलोनी में तीनों श्रमिकों को एक कमरे में बंद रखा गया और बुरी तरह से पीटा गया, जिस वजह से उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी दो अन्य बेहोश हो गए.

उन्होंने बताया कि घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment