सुशील मोदी ने नीतीश को धोखेबाज बताया,कहा- बदला लेगी जनता

Last Updated 29 May 2015 02:57:30 PM IST

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धोखेबाज बताया है.


नीतीश धोखेबाज, बदला लेगी जनता (फाइल फोटो)

सीतामढ़ी में सुशील कुमार मोदी ने कहा कि गंठबंधन से अलग होने के बाद एक भी नयी योजनाएं शुरू हुई हो तो नीतीश बताएं. जितनी भी योजनाओं संचालित हैं वह एनडीए के कार्यकाल की है, जिसमें उनकी भी पार्टी शामिल थी.
 
नीतीश कुमार उन्हीं योजनाओं को गिनाकर अकेले श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं.मोदी गुरुवार को नेपाल के जनकपुरधाम में गंगा आरती कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. इससे पूर्व नगर विधायक सुनील कुमार पिंटू के आवास पर प्रेस वार्ता की.
 
बीजेपी नेता ने कहा कि जनता ने लालू व कांग्रेस से मुक्ति दिलाने के लिए जनादेश दिया था. गंठबंधन हमने नहीं तोड़ा, बल्कि हमें बरखास्त कर नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया और लालू व कांग्रेस से हाथ मिला लिया.

महादलित को सीएम बना कर नीतीश ने अपना स्वार्थ सिद्धि किया. इस्तीफा देते समय नैतिकता का हवाला दिया और महज आठ माह में नैतिकता भूल गये. उस तमाम धोखे का बदला इस बार के चुनाव में जनता लेगी.
 
पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा, पिंटू जी जब पर्यटन मंत्री थे तब विदेशी पर्यटक खूब आते थे. वर्ष 13 के मुकाबले वर्ष 14 में चार लाख से अधिक पर्यटकों के आने में कमी आयी है. लालू से हाथ मिलाने के बाद से छुपे हुए अपराधी बाहर निकल आये हैं.
 
आज देश दुनिया में बिहार की नकारात्मक चर्चा हो रही है. पार्सल बम की घटना कोई मामूली बात नहीं है. इस घटना ने बिहार में दहशत पैदा कर दिया है. कहा, तीन माह पूर्व 333 करोड़ का ट्रांसफॉर्मर का टेंडर निकाला गया, पर कोई टेंडर लेने नहीं आया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment