अब दिल्ली से उड़कर जाइए दरभंगा, भागलपुर

Last Updated 25 May 2015 04:02:46 PM IST

53 साल से बंद दरभंगा एयरपोर्ट पर एक बार फिर से चहल-पहल दिखेगी और दरभंगावासी एक बार फिर से हवाई सफर का मजा ले सकेंगे.


अब दिल्ली से उड़कर जाइए दरभंगा (फाईल फोटो)

पर्यटन सेवा प्रदान करने वाली कंपनी डीटीडीएस ने स्पिरिट एयरवेज के साथ मिलकर दरभंगा से देश के कई बड़े शहरों के लिए उड़ाने संचालित करने की घोषणा की है. कंपनी की वेबसाइट पर टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है. करीब एक पखवाड़े बाद यानि आगामी आठ जून को दरभंगा से दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद, पुणे और अहमदाबाद के लिए विमान सेवा शुरू हो रही है. 

दिल्ली से गुवाहाटी तक सरपट भागते ईस्ट-वेस्ट कॉरीडोर सड़क को अपने शहर और गांव से गुजरते देखने और उस पर विकास का सफर तय करने का सपना पूरा हुए अभी कुछ ही साल हुए हैं कि दरभंगा को एक और तोहफा मिलने जा रहा है. यह तोहफा महज चार घंटों में दरभंगा से दिल्ली तक का हवाई सफर तय करने का है. 

वहीं कंपनी ने दरभंगा समेत बिहार के भागलपुर, पूर्णिया, गया और पटना एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बंगलुरू, अहमदाबाद, हैदराबाद, चेन्नई और पुणे के लिए सीधी उड़ाने शुरू करने की भी घोषणा की है. इसके अलावा जून में ही दरभंगा के अलावा भागलपुर, पूर्णिया, गया और पटना से राज्य के अन्य शहरों में हवाई सेवा शुरू करने की घोषणा की गयी है. कंपनी बिहार के इन पांच एयरपोर्ट से सूबे के 39 शहरों को विमान सेवा के दायरे में लायेगी.  

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment