बिहार में डॉक्टर की क्लीनिक में गोलीबारी

Last Updated 22 May 2015 06:23:14 AM IST

कदमकुआं थाने के जगत नारायण रोड स्थित डॉ. मंजू गीता मिश्रा की क्लीनिक में बृहस्पतिवार की शाम डॉक्टर के निजी गार्ड और क्लीनिक में कैंटीन चलाने वाले के बीच गोलीबारी की घटना हुई.


गोलीबारी के बाद जांच के लिए क्लीनिक पहुंची कदमकुआं थाने की पुलिस.

घटना में कैंटीन संचालक के हाथ में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती करा दिया.

जानकारी के मुताबिक डॉ. मंजू गीता मिश्रा की क्लीनिक में दीघा के रहने वाले राहुल और राजा (सहोदर भाई) कैंटीन चलाते हैं. बृहस्पतिवार को क्लीनिक के वार्ड संख्या सात में भर्ती एक मरीज का मोबाइल चोरी हो गया. इसकी शिकायत मरीज के परिजनों ने क्लीनिक के प्रबंधन से की. इसके बाद इसकी जांच पड़ताल होने लगी.

मरीज के कमरे में काम करने वाली दाई और कैंटीन में काम करने वाले लड़के शुटलू जो खाना देने गया था, को बुलाया गया. पूछताछ के बाद शुटलू के पास से मोबाइल बरामद किया गया और मरीज को लौटा दिया गया. शाम को इसी बात को लेकर क्लीनिक के निजी गार्ड शिवलाल और कैंटीन संचालक राहुल और राजा से तीसरे तल्ले पर (जहां कैंटीन है) बहस होने लगी.

इसी बीच दूसरा गार्ड कमलेश भी वहां पहुंच गया. नोकझोक के दौरान मामले ने उग्र रूप ले लिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बहस के दौरान तैश में आकर गार्ड ने चार-पांच राउंड गोलियां चला दीं जिसमें से एक राजा के हाथ में लग गयी और वह जख्मी हो गया. इधर राजा ने भी फोन कर आधा दर्जन साथियों को बुला लिया.

क्लीनिक के कर्मचारियों और कैंटीन संचालक व उसके साथियों के बीच मारपीट और हंगामा शुरू हो गया. किसी ने इसकी सूचना कदककुआं थाने को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर एएसपी टाउन और कदमकुआं थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व घायल राजा को इलाज के लिए पीएमसीएच में भेज दिया.

तलाशी के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से दो बंदूक व दो जिंदा कारतूस बरामद किया. पुलिस ने मौके से गार्ड शिवलाल और कमलेश सहित क्लीनिक और कैंटीन के नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों गार्ड जहानाबाद के रहने वाले हैं. बरामद बंदूक की फॉरेंसिक जांच करायी जायेगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment