गया के डॉक्टर दंपति अगवा, खोजबीन में जुटी पुलिस

Last Updated 03 May 2015 01:43:01 PM IST

गया के एक डॉक्टर दंपति को अपहरण कर लिया गया है. इस मामले में बाराचट्टी थाने में मामला दर्ज किया गया है.


अपहरण (फाइल)

गया शहर के प्रसिद्ध फिजिशियन डॉ. पंकज कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी शुभ्रा गुप्ता के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि गिरिडीह से लौटने के दौरान अपहर्ताओं ने डॉक्टर दंपति का अपहरण कर लिया. इस मामले में बाराचट्टी थाने में मामला दर्ज किया गया है. पूरा पुलिस महकमा डॉ. गुप्ता व उनकी पत्नी की खोजबीन में जुटा है.

अपहरण को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गंभीरता से लिया है. इधर, पूर्व मंत्री सह नगर विधायक डॉ. प्रेम कुमार ने डॉक्टर दंपति के अपहरण पर आक्रोश व्यक्त किया है.

सेंट्रल बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स तथा आईएमए ने भी चिंता जाहिर की है. आईएमए ने डॉक्टर दंपति की बरामदगी के लिए प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

उधर एसएसपी ने बताया कि चिकित्सक दंपति का अंतिम मोबाइल का लोकेशन बाराचट्टी थाने के जीटी रोड पर मिला है. प्रथम दृष्टया चिकित्सक दंपति के अपहरण का मामला लगता है.

हालांकि अब तक उनके परिजनों के पास फिरौती के लिए कोई फोन नहीं आया है. उन्होंने कहा कि चालक और वाहन का भी पता नहीं चल पा रहा है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार गिरिडीह में गुरुवार को अपने ममेरे भाई के शादी समारोह में शिरकत करने के बाद शुक्रवार को घर वापस लौटने के क्रम में बदमाशों ने वाहन सहित चिकित्सक दंपति को बाराचट्टी इलाके से अगवा कर लिया.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चिकित्सक ने अंतिम बार बृहस्पतिवार को दोपहर लगभग 11 बजे अपने परिजनों से बात की थी एवं बताया कि एक बजे तक वे पहुंच जाएंगे, लेकिन एक बजे तक चिकित्सक के गया आवास नहीं पहुंचने और उनका मोबाइल स्विच ऑफ पाये जाने पर परिजनों को आशंका हुई.

परिजनों ने अपहरण की आशंका समझ में आने पर मामले की सूचना पुलिस को दी. शुक्रवार की शाम चिकित्सक के भाई नीरज गुप्ता ने बाराचट्टी इलाके से डॉ. गुप्ता और शुभ्रा गुप्ता को ऑडी कार (नंबर : जेएच 01 एबी 7698) सहित अगवा कर लेने का मामला दर्ज कराया.

अपहरण का मामला प्रकाश में आने के साथ ही वरीय पुलिस अधीक्षक पी. कण्णन बाराचट्टी थाने पहुंचे और स्थानीय अधिकारियों से मंतण्रा कर एक टीम गठित कर दी. विशेष टीम ने बाराचट्टी क्षेत्र के कई इलाके में छापेमारी की, लेकिन डॉक्टर व उनकी पत्नी का कोई सुराग नहीं मिल सका.

अपहरण मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए एसएसपी, सिटी एसपी राकेश कुमार बाराचट्टी, मोहनपुर, डोभी, शेरघाटी, आमस में कई स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं. टेक्निकल सेल की भी सहायता ली जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment