दुष्कर्म का आरोपी कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार

Last Updated 16 Apr 2015 03:18:03 PM IST

बिहार में वैशाली के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेशी के लिए लाया गया दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.


कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार (फाइल फोटो)

हाजीपुर में पुलिस ने बताया कि जंदाहा थाना के चक महुउद्दीन गांव का रहने वाला सोनू ठाकुर को छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में बुधवार ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा था. गुरुवार दोपहर कैदी को पेशी के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की  अदालत में लाया गया.

सूत्रों ने बताया कैदी जब न्यायालय परिसर में खड़ा था तभी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया. पुलिस  फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मामूली विवाद में महिला की हत्या

बिहार में नवादा के बारिसलीगंज थाना क्षेत्र के आबिदपुर  गांव में मामूली विवाद को लेकर एक महिला की हत्या कर दी गयी और पति समेत तीन लोगों को घायल कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि आबिदपुर गांव निवासी उमेश यादव और कारु यादव के बीच जामुन के एक पेड़ को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. आज सुबह दोनों पक्षों के बीच मारपीट के बाद उमेश यादव ने कारु यादव की पत्नी बंटी देवी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और कारु समेत तीन लोगों को घायल कर दिया.

सूत्रों ने बताया कि घायलों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों के बयान पर संबंधित थाना में उमेश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही  है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment