वोट के सौदागर हैं भाजपाई: नीतीश कुमार

Last Updated 15 Apr 2015 01:02:02 PM IST

नीतीश कुमार ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग वोट के सौदागर हैं. ये सत्ता के लिए तरह-तरह का वेश बदलते हैं. ऐसे बहरूपिये से सावधान रहने की जरूरत है.


नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर पटना के गांधी मैदान में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता समागम पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह बिहार विधानसभा चुनाव में कमजोर तबके का वोट हासिल करने का स्वांग है.

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग वोट के सौदागर हैं. उन्हें लगता है कि किसी का नाम लेने से वोट मिलेगा, तो उसी का नाम लेने लगते हैं.

वे वेश बदल कर तरह-तरह की बात करते हैं. सत्ता के लिए तरह-तरह का वेश भी बदलते हैं. ऐसे बहरूपिये से सावधान रहने की जरूरत है और हर स्तर पर सचेत रहना चाहिए.

जदयू कार्यालय में पार्टी के महादलित प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस विचार के खिलाफ डॉ आंबेडकर ने अपना जीवन लगा दिया, वैसे विचारों के लोग भी आज उनका नाम ले रहे हैं और उनकी जयंती पर कार्यकर्ता समागम कर रहे हैं.

नीतीश ने कहा कि सत्ता के लोभ में भेस बदलकर आए हैं पर उसे चुनाव में कोई लाभ नहीं होगा.
    
अम्बेडकर जयंती पर जदयू के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सत्ता की लालच में कभी भाजपा नेताओं ने जनता को विदेशों से कालाधन वापस लाकर उनके खाते में 15 से 20 लाख रुपये डालने का वादा किया था. आज वे कमजोर वर्ग का वोट पाने के लिए अम्बेडकर की तारीफ कर रहे हैं.
    
उन्होंने कहा कि जिन्हें अंबेडकर की विचारधारा से कुछ भी लेना देना नहीं रहा है वह आज उनकी जयंती मना रहे हैं.
    
उन्होंने आमजन और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे काला धन वापसी का चुनावी जुमला कहने वालों से सावधान रहें.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment