भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पढ़ाया गणित, लालू-नीतीश शून्य, यानी गठबंधन भी जीरो

Last Updated 14 Apr 2015 04:48:18 PM IST

पटना में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लालू-नीतीश की तुलना शून्य से करते हुए कहा कि दोनों का गठबंधन भी जीरो साबित होगा.


अमित शाह और राजनाथ सिंह

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी लालू प्रसाद की तुलना शून्य से की करते हुए कहा कि लालू को शून्य से मिलने पर शून्य मिलेगा. शाह मंगलवार को पटना में पार्टी कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि लालू जी मैं आपको बताना चाहता हूं कि शून्य और शून्य का योग शून्य ही होता है. आप लोग महागठबंधन करें या महा विलय बिहार में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की ही सरकार बनेगी.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि जब तक बिहार में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार नहीं बन जाती वे चैन से नहीं बैठेंगे. रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह के अलावा कई दिग्गज नेता नजर आए.

इस मौके पर शाह ने केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि देश विकास के रास्ते पर दौड़ रहा है. बिहार का भी विकास होगा, बिहार में परिवर्तन की आंधी बह रही है. लोगों की भीड़ देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां भाजपा की ही सरकार बनेगी.

अमित शाह ने कहा कि बिहार में भाजपा सदस्यों की संख्या 90 लाख हो गई है. 90 लाख सदस्यों की यह फौज नीतीश और लालू के भ्रामक प्रचार का जवाब देगी.

उन्होंने केंद्र सरकार के कामों को गिनाते हुए सवाल किया कि 12 चीनी मिलों की जमीनें किसके पास हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार गरीबों और किसानों के लिए है.

भूमि अधिग्रहण बिल पर उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां बिल पर अफवाह फैला रही है कि यह उद्योगपतियों के लिए है. जबकि एक इंच जमीन भी उद्योगपतियों को नहीं दी जाएगी.

शाह ने कहा कि बिहार में नीतीश के शासन में जंगलराज आ गया है. यहां राबड़ी की सरकार बने या नीतीश की विकास नहीं हो सकता.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को जमीनें बांटी और बिहार का विकास रोक दिया.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार की जनता के साथ नीतीश कुमार ने विश्वासघात किया और जंगलराज को दोबारा वापस लाएं. अब यह असंभव हो गया है कि राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री बन सकती है.

शाह ने कहा कि बिहार में नीतीश हो या राबड़ी, ये लोग राज्य का विकास नहीं कर सकते. बिहार का विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है.




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment