भाजपा में स्तरहीन बात बोलने पर पुरस्कृत किया जाता है: नीतीश

Last Updated 02 Apr 2015 06:38:34 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गिरिराज के बारे में कहा, भाजपा में स्तरहीन बात बोलने पर पुरस्कृत किया जाता है.


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

केन्द्र सरकार के राज्य मंत्री गिरिराज सिंह के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी के बारे में आज की गयी टिप्पणी को आपत्तिजनक और स्तरहीन बताते हुए कहा कि भाजपा इसतरह की बात बोलने वाले को पुरस्कृत करती है.

 बिहार विधानसभा परिसर में आज पत्रकारों से नीतीश ने गिरीराज की सोनिया और राहुल के बारे में की गयी टिप्पणी को आपत्तिजनक और स्तरहीन बताते हुए कहा कि भाजपा इसतरह की बात बोलने वाले को पुरस्कृत करती है.

 उन्होंने कहा कि इसकी जितनी भी निन्दा की जाय वह कम है. यह इस बात का परिचायक है कि लोगों का सोच एवं नजरिया क्या है. इस तरह की बात करना आपत्तिजनक बात है. ऐसी परिस्थिति में जिस व्यक्ति ने टिप्पणी की है वह उस व्यक्ति की हद तक सीमित नहीं रह जाती है. यह पूरी पार्टी और नेतृत्व की सोच को दर्शाता है.

नीतीश ने कहा कि राहुल गांधी के बारे में जो टिप्पणी की गयी है उसका कोई मतलब नहीं है. आज की परिस्थिति में राहुल गांधी कहां गये हैं और सार्वजनिक समारोह में क्यों हिस्सा नहीं ले रहे हैं पर कोई टिप्पणी किया जाना कोई मतलब नहीं रखता है.

नीतीश ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में रह रहा कोई व्यक्ति व्यक्तिगत रूप से निर्णय लेने के लिये स्वतंत्र होता है. यह उनका अधिकार है. इस तरह की बात करना स्तरहीन बात है.

उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान इस बात का परिचायक है कि काला धन को स्वदेश वापस लाने में विफलता और रोजगार देने के वादे को पूरा नहीं किया जाना तथा भूमि अधिग्रहण अध्यादेश मामले में जिस प्रकार से लोगों को आक्रोश पनपता जा रहा है और इन सबके बारे में अब चारों तरफ से प्रश्न पूछे जा रहे हैं.नीतीश ने कहा कि लोकतंत्र में इस तरह की बात का कोई कोई स्थान नहीं हो सकता है. वादे बहुत किये गये थे पूरा नहीं कर पा रहे हैं इसलिये स्तरहीन बातें कर रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment