सुशील कुमार मोदी ने किये संसदीय जीवन के 25 साल पूरे, अभिनंदन समारोह में पक्ष-विपक्ष के नेता

Last Updated 20 Mar 2015 03:25:23 PM IST

बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के संसदीय जीवन के 25 साल पूरे हो गये.


सुशील मोदी ने किये संसदीय जीवन के 25 साल पूरे (फाइल फोटो)
सुशील के संसदीय जीवन के 25 साल पूरे होने पर आयोजित अभिनंदन समारोह के आयोजन समिति के संयोजक और बिहार विधान परिषद के निर्दलीय सदस्य देवेश चंद्र ठाकुर ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि इस समारोह में वैंकेया नायडू, मृदुला रघुवर के अलावा बिहार से अन्य केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, राजीव प्रताप रूडी, धमेंद्र प्रधान, रामकृपाल यादव, गिरिराज सिंह ने भाग लेने की पुष्टि कर दी है.
 
उन्होंने बताया कि इस समारोह में बिहार विधान परिषद अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र और बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति जाबिर हुसैन और अरूण कुमार भी समारोह में शामिल होंगे. 
     
ठाकुर ने बताया कि इस समारोह का आयोजन पार्टी भाजपा स्तर पर नहीं किया गया है बल्कि इसमें सभी दलों के लोगों को आमंत्रित किया गया है.
    
सुशील ने चुनावी राजनीति की शुरूआत 1990 में पटना मध्य विधानसभा क्षेत्र से विजयी होकर की थी और उसके बाद वह दोबारा 1995 से 2000 के लिए विधायक चुने गए. वह 2004 में भागलपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से विजयी हुए.
    
बिहार में नवंबर 2005 में राजग के शासन में आने पर सुशील की प्रदेश की राजनीति में वापसी हुई और वह नीतीश सरकार में उपमुख्यमंत्री, वित्त मंत्री सहित कई अन्य विभागों के मंत्री के तौर पर अपना योगदान दिया और वह बिहार विधान परिषद सदस्य हैं. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment