प्रधानमंत्री मोदी से मिले पप्पू यादव, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

Last Updated 27 Feb 2015 10:08:56 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री पद पर फिर से काबिज होने में जदयू नेता नीतीश कुमार को राजद के समर्थन से नाराज पार्टी सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.


पप्पू यादव (फाइल फोटो)

मोदी से मुलाकात के बाद पप्पू यादव के भविष्य के कदम को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं.

बहरहाल, पांच बार से लोकसभा सदस्य पप्पू यादव ने दावा किया कि मोदी से उनकी मुलाकात बिहार के विकास को लेकर थी और इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए.

राजद नेता ने कहा कि वह मोदी से अपनी मुलाकात को लेकर बेहद संतुष्ट हैं और प्रधानमंत्री ने उन्हें पूरा समर्थन देने की बात कही. 

पप्पू यादव ने बुधवार को नीतीश पर हमला करते हुए लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की धमकी दी थी. राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव सहित पार्टी के कई नेताओं द्वारा की जा रही अपनी आलोचना के बीच पप्पू यादव ने इस्तीफे की धमकी दी. राजद के नेता भाजपा से बढ़ रही नजदीकियों के कारण पप्पू यादव की आलोचना कर रहे हैं.

पप्पू यादव ने से कहा, ‘‘मैंने बिहार, खासकर कोसी क्षेत्र, के विकास से जुड़े मुद्दों को लेकर मोदी जी से मुलाकात की. उन्होंने मेरी बातें सुनीं और हरसंभव मदद देने की बात कही. हमने राजनीति पर कोई चर्चा नहीं की.’’

लोकसभा चुनावों में जदयू अध्यक्ष शरद यादव को मात दे चुके पप्पू यादव ने जीतन राम मांझी को बिहार के मुख्यमंत्री पद से हटाने का विरोध किया था.

पप्पू यादव ने बुधवार को नीतीश पर बरसते हुए कहा था कि वह राजद का सफाया करने की तैयारी में हैं.

उत्तर बिहार के कई इलाकों में पप्पू यादव का अच्छा-खासा प्रभाव है और उनकी पत्नी भी कांग्रेस की लोकसभा सदस्य हैं.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment