पटना में दो गुटों में हिंसक झड़प, आधा दर्जन जख्मी

Last Updated 26 Feb 2015 06:10:22 AM IST

खाजेकलां थाना अंतर्गत फसाहत के मैदान में बुधवार की देर रात शराब पीने को लेकर शुरू हुए विवाद में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गयी जिसमें आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये.


हिंसक झड़प में घायल पिता-पुत्री को अस्पताल ले जाती पुलिस.

इस वारदात से घटनास्थल और आसपास के इलाकों में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया है. वैसे पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है.

जानकारी के मुताबिक फसाहत के मैदान में एक बारात आयी हुई थी. बारात में शामिल कुछ लोग एक व्यक्ति के दरवाजे पर बैठकर शराब पी रहे थे. इस पर घरवाले ने उन लोगों को ऐसा करने से मना किया.

इस बात को लेकर शराब पी रहे लोग गुस्सा हो गये और शराब की बोतलें फोड़कर घर वालों पर हमला कर दिया जिससे वह व्यक्ति जख्मी हो गया. बोतल के हमले से उसकी बेटी भी घायल हो गयी. इसके बाद आसपास के रहने वाले लोगो ने बारातियों पर पहले रोड़ेबाजी कर दी और बाद में गोलियों और बमों से हमला कर दिया.

इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. काफी देर तक फसाहत का मैदान रणक्षेत्र बना रहा. बम और गोलियों की आवाज से पूरा इलाका थर्रा उठा. सभी लोग अपने-अपने घरों में दुबके  रहे लेकिन पुलिस का कोई अता पता नहीं था.

कुछ देर बाद खाजेकलां थाने की पुलिस और डीएसपी सिटी राजेश कुमार सिटी एसपी पूर्वी सुधीर पोरिकर वज्र वाहन के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस ने घायल व्यक्ति मो. रशीद और उसकी बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया और अन्य जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment