बिहार में जींस पहनने पर महिला से तालिबानी बर्ताव!

Last Updated 24 Feb 2015 05:53:36 AM IST

जींस पैंट पहनने पर एक महिला कर्मचारी के साथ तालिबानी बर्ताव का मामला प्रकाश में आया है.


अमानवीय व्यवहार : डीएमसीएच की आईसीयू में बेहोश महिला कर्मी.

 पुलिस ने सोमवार को उक्त लड़की को दरभंगा जिलाधिकारी आवास के नजदीक से अचेतावस्था में बरामद किया है. उसे डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग में इलाज कराने के बाद आईसीयू में भर्ती किया गया है.

लड़की के पास से एक पर्चा मिला है जिसपर यह लिखा हुआ है कि ‘जींस पहनना छोड़ दो नहीं तो लड़कियों का यही हाल होगा, लड़की की लाश मिलेगी’. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह पत्र इस लड़की के पास कहां से आया है. लेकिन पत्र में जींस पैंट नहीं पहनने जैसी बातों के जिक्र को पुलिस ने गंभीरता से लिया है.

एसएसपी मनु महाराज ने मामले की जांच के लिए टीम गठित किया है. उन्होंने कहा कि लड़कियों की सुरक्षा हर परिस्थिति में की जायेगी. पुलिस लड़की के होश में आने का इंतजार कर रही है ताकि यह जानकारी  मिल सके कि उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने वाला कौन है. उससे मिली जानकारी के आधार पर ही दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जायेगी.

इधर लड़की के पास से बरामद दस्तावेज के अनुसार वह मूल रूप झारखंड के गिरिडीह जिले के नावाडीह थाना के बाराडीह गांव निवासी चुरामन महतो की 22 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी है जो दरभंगा के विविद्यालय थानाक्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीसागर मुहल्ला स्थित ओएसिस मार्केटिंग कम्पनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत है.

जब कम्पनी के मैनेजर को घटना की सूचना दी गयी तो वे डीएमसीएच पहुंचे और बताया कि आरती सोमवार की सुबह 10 बजे अपने सहकर्मी व कटिहार जिले के रजाऊल के साथ मार्केटिंग करने निकली थी. रजाऊल का भी कोई अता पता नहीं है. पुलिस ने सभी बिन्दुओं पर नजर रखकर जांच शुरू कर दी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment