राजधानी एक्सप्रेस में सेना के जवान ने की युवती से छेड़खानी

Last Updated 30 Jan 2015 06:04:15 AM IST

राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रही एक युवती से सेना के एक जवान ने छेड़खानी की.


राजधानी एक्सप्रेस में सेना के जवान ने की युवती से छेड़खानी

युवती के शोर मचाने पर ट्रेन में मौजूद जीआरपी के जवानों ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना बृहस्पतिवार की है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही राजधानी एक्सप्रेस के कोच नंबर बी4 के बर्थ संख्या 62 पर आरोपित जवान अजीत सिंह सफर कर रहा था. वह जबलपुर में पदस्थापित है और हिमाचल प्रदेश का रहने वाला बताया जाता है.

राजधानी एक्सप्रेस में सवार होकर वह दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रहा था.

ट्रेन के उसी कोच में बर्थ संख्या 50, 51 और 52 पर सत्रह वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ सफर कर रही थी. युवती अपने परिवार के साथ दिल्ली से बेगूसराय जाने के लिए सवार हुई थी.

राजधानी एक्सप्रेस जैसे ही आरा से आगे बढ़ी कि जवान युवती के साथ छेड़खानी करने लगा. युवती जवान की इस हरकत का विरोध करने लगी. इसके बावजूद जब जवान नहीं माना तो युवती शोर मचाने लगी. युवती का शोर सुनकर कोच में सफर कर रहे लोग वहां पहुंच गये.

जानकारी मिलते ही मौके पर जीआरपी के जवानों ने पहुंचकर छेड़खानी कर रहे सैनिक को दबोच लिया. ट्रेन के पटना पहुंचने उसे जीआरपी थाने में लाया गया. चूंकि युवती और उसके परिवार को बेगूसराय जाना था. लिहाजा ट्रेन छूटने के डर से उनलोगों ने पटना जंक्शन पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी.

हालांकि बरौनी में उतरकर वहीं जीआरपी थाने में युवती ने जवान के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसके बाद वहां से केस को पटना जीआरपी में ट्रांसफर कर दिया गया. कागजी कार्रवाई पूरी कर पुलिस ने आरोपित जवान को जेल भेज दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment