बिजली दिए हम और वोट ले गए वह: नीतीश

Last Updated 20 Dec 2014 04:15:47 PM IST

जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में बिजली आपूर्ति बढाने में उन्होंने जो कडी मेहनत की उसका फल पीएम नरेंद्र मोदी ने चतुराई से काट लिए.


पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

अपनी संपर्क यात्रा के दौरान आज मधेपुरा में जदयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नीतीश ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा ‘बिजली दिए हम और वोट ले गए वह’.

उन्होंने कहा कि उनके घर-घर लंबे समय तक बिजली आपूर्ति के प्रयास ने लोगों को लंबी अवधि तक टेलीविजन देखने का अवसर प्रदान किया और टीवी पर लुभावने प्रचार के जरिए नरेंद्र मोदी हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में बिहार में वोटरों को अपनी ओर आकषिर्त कर लिए.

गत मई महीने में संपन्न लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों में से भाजपा नीत राजग ने 31 सीटों पर विजय हासिल करने पर अपनी पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए नीतीश ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया था.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव जो कि मधेपुरा संसदीय क्षेत्र से राजद उम्मीदवार राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के हाथों पराजित हो गए थे को भी इस कार्यक्र म में भाग लेना था पर वे कुहासे के कारण प्रदेश की राजधानी पटना से मधेपुरा नहीं जा सके.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment