समस्तीपुर में ‘आईएस’ के नाम पर 50 लाख की मांगी रंगदारी

Last Updated 17 Dec 2014 06:03:34 AM IST

समस्तीपुर के रोसड़ा प्रखंड की प्रमुख मंजू सिंह से एक आतंकी संगठन ने 50 लाख रुपये रंगदारी की मांग की है.


समस्तीपुर में ‘आईएस’ के नाम पर 50 लाख की मांगी रंगदारी

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि रोसड़ा प्रखंड प्रमुख मंजू सिंह के सरकारी कार्यालय के पते पर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) ने पत्र भेजकर 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है.

रुपये मांगने वाले शख्स ने खुद को आतंकवादी संगठन आईएसआईएस का आदमी बताया है. पत्र में रंगदारी नहीं देने पर मंजू सिंह और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गयी है.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर तहकीकात शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह 11.10 बजे डाक से प्रखंड प्रमुख के आदेशपाल को एक पत्र मिला.

लिफाफे से जब पत्र को निकाला गया तो उसमें लिखा हुआ था ‘अगर जिंदा रहना है और परिवार को जिंदा देखना चाहते हो तो 50 लाख रुपये तैयार करके रखो. तुम पर नजर रखे हुऐ हैं हम. रुपये की मांग 500 या 1000 के नोट में 18 दिसम्बर को ऐरौत गांव के पुल पर शाम 6 बजे या रात में देने की बात है.

पत्र में लिखा गया है मैं भी कुछ दिन पूर्व सरकारी तंत्र में काम कर चुका हूं. वह भी रोसड़ा में. अगर पुलिस या मीडिया को बताया तो मुझे पता चल जाएगा.

प्रखंड प्रमुख ने इस संबंध में रोसड़ा थाना में एक आवेदन देकर  अपनी सुरक्षा की मांग की है. धमकी भरे पत्र से प्रखंड प्रमुख व उनके परिवार में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment