पटना में नशे में धुत युवकों ने लड़कियों से की छेड़खानी, बेल्ट से पीटा

Last Updated 23 Nov 2014 06:22:11 AM IST

सेफ जोन माने जाने वाले पटना में गांधी मैदान थाने के होटल मौर्या के पास नशे में धुत दस-बारह लड़कों ने शनिवार देर शाम दो लड़कियों से छेड़खानी की.


पटना : नशे में धुत एक युवक को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

लड़कियों ने जब इसका विरोध किया तो उनकी बेल्ट से पिटाई की और गंदी-गंदी गालियां दीं. इस बाबत गांधी मैदान थाने में मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक शास्त्रीनगर व पत्थर की मस्जिद इलाके की रहने वाली दो सहेलियां शनिवार की देर शाम होटल मौर्या के बॉलीवुड ट्रीट में खाना खाने गयी थीं. खाना खाने के बाद लड़कि यां होटल मौर्या के पार्किग में लगी अपनी स्कू टी लाने जा रही थीं.

इसी दौरान बाइक पर सवार नशे में धुत दस बारह युवक हाथ में शराब की बोतल लिए वहां पहुंचे और दोनों लड़कियों पर फब्तियां कसने लगे. लड़कियों ने जब इसका विरोध किया तो वे लोग छेड़खानी पर उतर आये. इसके बाद एक लड़की ने छेड़खानी कर रहे एक लड़के को थप्पड़ जड़ दिया.

\"पटनाफिर क्या था, नशे में धुत युवकों ने लड़कियों को खूब पीटा. लड़कों ने बेल्ट से लड़कियों पर ताबड़तोड़ हमले किये. इसमें लड़कियों के चश्मे और मोबाइल भी टूट गये. इसी बीच बॉलीवुड ट्रीट से खाना खाकर निकले दो युवक बीच बचाव करने लगे. नशे में धुत लड़कों ने इन दोनों युवकों के साथ भी जमकर मारपीट की.

घटना में दोनों लड़कियां व दोनों युवक जख्मी हो गये. सूचना के बाद मौके पर पहुंची गांधी मैदान थाने की पुलिस ने हमला करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये युवक का नाम आदित्य कुमार है. वह पाटलिपुत्र थाने के नेहरू नगर का रहने वाला है.

उसके पिता का नाम अमरेन्द्र कुमार है. वह पेशे से बिल्डर है. वहीं जख्मी युवकों में एक का नाम शिवरामकृष्ण और दूसरे का कुंदन कुमार है. कुंदन शास्त्रीनगर का व शिवरामकृष्ण सगुना मोड़ का निवासी है.

कुंदन के पिता फरेस्ट ऑफिसर जबकि शिवरामकृष्ण के पिता किसान हैं. इस बाबत गांधी मैदान थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने में आदित्य और अन्य के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हुआ है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment