मांझी के बयानों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं: शरद यादव

Last Updated 20 Nov 2014 07:44:00 PM IST

जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयानों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है.


जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव (फाइल फोटो)

झारखंड में चुनाव प्रचार के लिए जाने के क्रम में पत्रकारों से चर्चा करते हुए शरद ने कहा कि मांझी जिस तबके से आते हैं, उसकी अपनी पीड़ा है. उसी को कई बार वह बयान कर देते हैं.

अपने बयानों के कारण आलोचना झेल रहे मांझी का बचाव करते हुए यादव ने कहा कि मांझी के बयानों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके बयानों को पार्टी लाइन से जोड़कर नहीं देखना चाहिए.

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को संयमित और सोच समझकर बयान देना चाहिए. बयान से समाज के किसी भी तबके की भावना आहत नहीं होनी चाहिए.
 
इसके पूर्व बुधवार को शरद ने पटना में मांझी के केन्द्रीय मंत्रियों के बिहार में नहीं घुसने देने की चेतावनी के विषय में कहा था कि देश में किसी को कहीं भी आने-जाने से कोई नहीं रोक सकता, चाहे वह कोई मंत्री हो या आम आदमी.

गौरतलब है कि मांझी ने बुधवार को केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में शामिल बिहार के सात मंत्रियों को खुली चेतावनी दी.

मांझी ने कहा कि अगर ये सातों भाई बिहार के विकास में मदद नहीं करेंगे तो इन्हें राज्य में घुसने नहीं दिया जाएगा.
 
मांझी हाल ही में ऐसे ही कई आपत्तिजनक बयानों दे चुके हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment