विवादित बयानों की झड़ी लगाने वाले मांझी को जदयू ने दी चेतावनी

Last Updated 20 Nov 2014 02:09:28 PM IST

हाल ही में एक के बाद एक विवादित बयान देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से गुस्साए जदयू पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने उन्हें चेतावनी दी है.


भड़के जदयू ने मांझी को दी चेतावनी (फाइल फोटो)

गुरुवार को के.सी.त्यागी ने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री से उनके आपत्तिजनक बयानों के बारे में पहले भी बोल चुकी है और उन्हें फिर से कहा जा रहा है.

त्यागी ने कहा, 'उनके बयानों से जदयू और समाज को नुकसान हो रहा है. मुख्यमंत्री मांझी को अंतिम तौर पर समझना चाहिए कि अगर वे अब भी बयानबाजी जारी रखते हैं तो पार्टी कोई रास्ता निकालेगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव पहले ही मुख्यमंत्री को समझा चुके हैं'.

इससे पहले मांझी ने बुधवार को केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में शामिल बिहार के सात मंत्रियों को खुली चेतावनी दी.

मांझी ने कहा कि अगर ये सातों भाई बिहार के विकास में मदद नहीं करेंगे तो इन्हें राज्य में घुसने नहीं दिया जाएगा.
 
मांझी के इस तरह कई आपत्तिजनक बयानों से परेशान जदयू नेता के.सी.त्यागी के मुताबिक, 'बिहार में चल रही पार्टी की संपर्क यात्रा के दौरान साथी कार्यकर्ताओं ने अपनी पीड़ा बताई. कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऐसे बयानों से न सिर्फ पार्टी को नुकसान हो रहा है बल्कि समाज में भी तनाव बढ़ सकता है. पार्टी इस समय ऊंचे मनोबल के साथ विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प ले रही है. इसलिए मुख्यमंत्री ही नहीं किसी अन्य नेता को भी विवादास्पद बयानों से दूर रहना चाहिए'.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment