जीतनराम मांझी के बयान पर मामला दर्ज, दस दिसंबर को सुनवाई

Last Updated 14 Nov 2014 11:12:04 AM IST

फॉर्वड क्लास के लोगों पर दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर जीतनराम मांझी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस केस की सुनवाई 10 दिसंबर को होगी.


जीतनराम मांझी (फाइल)

विवादास्पद बयानों और कारनामों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से पार्टी बेहद नाराज है.

पार्टी और सरकार के अंदर से मांझी के प्रति बढ़ते अंसतोष से नीतीश कुमार भी चिंता में हैं और उन पर जल्द कोई फैसले लेने का दबाव बनने लगा है. पार्टी की ओर से साफ संकेत है कि बिहार में फिर मुख्यमंत्री बदले जा सकते हैं.

दूसरी तरफ मांझी के खिलाफ बेतिया कोर्ट में एक एनजीओ ने केस दर्ज कराया है. फॉर्वड क्लास के लोगों पर दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर मांझी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस केस की सुनवाई 10 दिसंबर को होगी.
 
गौरतलब है कि बेतिया में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए जीतन ने कहा था कि अगड़ी जाति के लोग विदेशी हैं और आर्यों की संतान हैं जो विदेश से यहां आए हैं.

मांझी ने कहा था कि इस देश के मूल निवासी दलित और आदिवासी वर्ग के लोग हैं. उन्होंने इस वर्ग के लोगों को राजनीतिक स्तर पर जगरुक एवं शीक्षित होने को कहा था ताकि समाज का यह पिछड़ा वर्ग बिहार में सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment