औरंगाबाद में जहरीली शराब पीने से तीन मरे

Last Updated 01 Nov 2014 05:46:03 AM IST

औरंगाबाद जिले के नरारी खुर्द थाना क्षेत्र के शोभेखाप टिल्हा के पास जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गयी.


औरंगाबाद जिले के नरारी खुर्द थाना क्षेत्र के शोभेखाप टिल्हा गांव में जहरीली शराब पीने से तीन मरे

वहीं तीन अन्य लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. इन लोगों ने बृहस्पतिवार की देर रात शराब पी थी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शराब के अड्डे पर छापेमारी कर कुछ शराब को बरामद कर जांच के लिए भेज दिया है.

बताया जाता है कि शोभेखाप निवासी राजेन्द्र सिंह, जिम्मेदार राम, संजु यादव, सरोज यादव एवं जंगी बिधा निवासी कामता सिंह ने बृहस्पतिवार की देर रात शोभेखाप टिल्हा के पास खाने के लिए सुअर का मांस बनाया था.

इसी दौरान पांचों दोस्तों ने गांव में ही एक अवैध भट्ठी से शराब खरीदकर जमकर पी. मांस-मदिरा का सेवन करने के बाद सभी देर रात अपने-अपने घर को चले गये.

घर पहुंचने के कुछ ही घंटों के बाद इनकी हालत खराब होने लगी. इसी क्रम में शोभेखाप निवासी राजेन्द्र सिंह (48 वर्ष) की हालत घर में ही अत्यधिक बिगड़ गयी और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया. वहीं चार अन्य की भी स्थिति खराब हो गयी.

परिजनों ने आनन-फानन में शुक्रवार को सुबह इलाज के लिए सभी को रोहतास के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया, लेकिन इलाज के दौरान ही जंगीबिगहा निवासी कामता सिंह (42 वर्ष) एवं शोभेखाप निवासी जिम्मेदार राम (38 वर्ष) की भी मौत हो गयी.

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टरों ने दो अन्य लोगों शोभेखाप निवासी संजु यादव (30 वर्ष) एवं सरोज यादव को बेहतर इलाज के लिए उतर प्रदेश के वाराणसी स्थित बीएचयू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है, जहां वे जीवन और मौत के बीच झूल रहे थे. माना जा रहा है कि चुलाई शराब की वजह से यह घटना हुई है.

सूचना मिलते ही नरारी खुर्द थाने की पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. सासाराम के सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों ने मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने फूड प्वॉयजनिंग की आशंका जतायी है.

अन्य दो मृतकों कामता सिंह एवं जिम्मेदार राम की लाशों का पोस्टमार्टम पुलिस द्वारा सासाराम के सरकारी अस्पताल में कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं. वहां के डॉक्टरों द्वारा मृत्यु का कारण क्या बताया गया है, यह स्पष्ट नही हो सका है.  सुबह शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने की वजह से इनकी मौत हुई है



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment