मैं गफलत में बन गया मुख्यमंत्री: मांझी

Last Updated 19 Oct 2014 03:27:45 PM IST

जीतनराम मांझी ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर अपनी पार्टी के निर्यण पर ही सवालिया निशान दिया है कि आखिर मांझी गफलत में कैसे बन गए सीएम?


जीतनराम मांझी (फाइल)

अपने बयान के लिए चर्चा में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दे दिया है. रविवार को जहानाबाद में अपने निर्वाचन क्षेत्र पहु्ंचे मुख्यमंत्री ने एक और अजीबोगरीब बयान देकर सबको चौंका दिया है.

उन्होंने कहा है कि मैं गफलत में मुख्यमंत्री बन गया. ये कहते हुए उन्होंने जमकर ठहाका भी लगाया. मांझी ने अपने पिता की शराब पीने की आदत का हवाला देते हुए बताया कि उन्होंने कैसे उनका विरोध किया.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वो भले ही गफलत में बन गए हैं लेकिन वो जो कुछ भी है खुद की बदौलत ही हैं. उन्होंने अपने पिता की शराब पीने की कहानी सुनाने के दौरान यह बातें कही.

इससे पहले मांझी कई ऐसे बयान दे चुके हैं जिसके लिए उन्हें अपने बयान से पलटना पड़ा है या माफी मांगनी पड़ी है. साथ ही उन्हें मजाक का पात्र भी बनना पड़ा.

हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए मांझी ने कहा कि अगर डॉक्टरों ने गरीबों की जिंदगी से खिलवाड़ किया तो वो उनके हाथ काट देंगे.




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment