मांझी के बयान पर सियासत गरमाई, भाजपा ने लिया आड़े हाथों, जेडीयू ने दी सफाई

Last Updated 18 Oct 2014 12:41:40 PM IST

बिहार के मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान 'दोषी का हाथ काट देंगे' पर सियासत गरमा गई है. भाजपा ने मांझी को आड़े हाथ लिया है. वहीं जेडीयू ने सफाई दी है.


जीतन राम मांझी (फाइल)

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर इलाज में गरीबों के साथ खिलवाड़ हुआ तो वे दोषी का हाथ काट देंगे, भले ही इसके लिए उनके साथ कोई भी सितम क्यों न हो. उनके इस बयान पर बिहार में राजनीति गर्मा गई है.

भाजपा ने इस बयान के बाद मांझी को आड़े हाथ लिया है. पार्टी नेता सीपी ठाकुर ने कहा है कि एक मुख्‍यमंत्री को इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता है.

दूसरी तरफ मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान पर जेडीयू ने सफाई दी है. जेडीयू नेता अली अनवर ने कहा है कि मांझी एक साधारण और सीधे व्यक्तित्व के नेता हैं. मेरे विचार से उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा होगा. मीडिया ने उनके इस बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया है.

मालूम हो कि जीतनराम मांझी ने बिहार के मोतिहारी जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए डॉक्टरों पर विवादास्पद बयान दे डाला. उन्होंने राज्य के डॉक्टरों को चेताते हुए कहा कि अगर डॉक्टरों ने गरीबों की जिंदगी से खिलवाड़ किया तो वो उनके हाथ काट लेंगे.

मांझी ने पीएमसीएच के डॉक्टरों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों के साथ खिलवाड़ किया तो उन्हें सबक सिखा दिया गया. मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने रैली को संबोधित करते हुए ये भी कहा कि गरीबों की मदद के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं.

मांझी ने कहा कि पीएमसीएच में गड़बड़ी हुई तो हम कितने लोगों को घर बैठा दिए. लोग कहता है कि आज तक इन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन हम कहते हैं कि जीतन मांझी बुद्धू है, गरीब घर परिवार का है, वो जानता है कि यहां गरीबों का इलाज होता है और गरीबों के साथ खिलवाड़ होगा, तो जीतन मांझी उसके हाथ काट लेंगे. इसमें कोई भेद नहीं है इसीलिए हमने किया है.

जीतनराम मांझी इससे पहले भी कई बार विवादास्पद बयानों के चलते खबरों में रहे हैं. हाल ही में उन्होंने जरूरी कार्यों के लिए टैक्स चोरी का समर्थन किया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment